जेल में बंद सुकेश ने केजरीवाल को लिखा पत्र, संजय सिंह को बताया 'वित्तीय मुनीम', सत्येंद्र पर भी लगाए गंभीर आरोप

चंद्रशेखर ने अपने पत्र की शुरुआत यह कहकर की कि "सच्चाई कायम है" और केजरीवाल और उनके सहयोगी हाल की घटनाओं से "डरे हुए" हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लिखे एक खुले पत्र में आप नेता संजय सिंह की हालिया गिरफ्तारी के बारे में कई आरोप और दावे किए हैं और उन्हें भूतपूर्व "वित्तीय मुनीम" कहा है।

वर्तमान में मंडोली जेल में बंद, चंद्रशेखर ने अपने पत्र की शुरुआत यह कहकर की कि "सच्चाई कायम है" और केजरीवाल और उनके सहयोगी हाल की घटनाओं से "डरे हुए" हैं।

उसने कहा कि सिंह की गिरफ्तारी ने केजरीवाल को बेचैन कर दिया है और उनकी चिंताओं को सबके सामने उजागर कर दिया है।

सुकेश ने संकेत दिया कि एक "पेंडोरा बॉक्स" खोला गया है, इस वादे के साथ कि "सबकुछ उजागर हो जाएगा।"

उसने लिखा, ''संजय सिंह की गिरफ्तारी से मैंने देखा कि आप कितने डरे हुए हैं, यह आपके चेहरे पर स्पष्ट है, पूरे देश ने इसे देखा है।''

अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से जारी प्रेस बयान में सत्येन्द्र जैन पर अवैध गतिविधियों में शामिल रहने का आरोप लगाया गया।


चन्द्रशेखर ने दावा किया कि जैन, जो इस समय मेडिकल अंतरिम जमानत पर बाहर हैं, केजरीवाल के निर्देशों पर जेल के भीतर से भी धमकियां और प्रस्ताव भेज रहे हैं।

“कितने बेशर्म हो, तुम्हें शर्म नहीं आती?” उसने लिखा, "यह स्पष्ट है कि उन्होंने (जैन) अपनी अंतरिम चिकित्सा जमानत का दुरुपयोग किया है क्योंकि वह अपने अवैध धन का प्रबंधन करने के लिए फोन का उपयोग कर रहे हैं, जो कि आपका (केजरीवाल) है, और गवाह को चुप करा रहे हैं और जेल अधिकारी के माध्यम से आपकी ओर से मुझे धमकियां भेज रहे हैं और मैं अब इस धमकी भरे कॉल का स्क्रीनशॉट भी जारी करूंगा।"

केजरीवाल की ओर इशारा करते हुए, चंद्रशेखर ने लिखा कि संजय सिंह के बाद, पूर्व के दो और सहयोगी "ग्रैंड फिनाले" से पहले "जाएंगे"।

उसनेे कहा, "आप, केजरीवाल जी।" सच बहुत जल्द सामने आने वाला है। "अब, केजरीवाल जी, आप "तिहाड़ क्लब" के गौरवान्वित सदस्य होंगे। समय आ गया है, आप अगले हैं।"

उसने आगे कहा कि केजरीवाल या जैन की कोई भी धमकी उन्हें सीएम को बेनकाब करने या उनके और उनके सहयोगियों के खिलाफ सभी सबूत देने से नहीं रोक पाएगी।

उसने लिखा, "केजरीवाल जी, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि आपका और आपके भ्रष्टाचार का हर एक चेहरा खुल जाएगा। मैं बेनकाब करूंगा, आगामी चुनाव के बारे में सपने देखना बंद कर दीजिए। लोगों ने आपको बाहर कर दिया है।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia