जयराम रमेश का नीतीश कुमार पर हमला, कहा- बिहार में कुछ ऐसे नेता है जो गिरगिट को भी कड़ी टक्कर देते हैं

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि बिहार में कुछ ऐसे नेता है जो गिरगिट को भी कड़ी टक्कर देते हैं। पर ये अफसोस की बात है कि आखिरी समय में उन्होंने(नीतीश कुमार) हमारा साथ छोड़ा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, ''...23 तारीख को नीतीश कुमार ने पटना में बैठक बुलाई थी। सभी बैठकों में नीतीश कुमार मौजूद थे लेकिन उन्होंने कोई संकेत नहीं दिए। बिहार में कुछ ऐसे नेता है जो गिरगिट को भी कड़ी टक्कर देते हैं। पर ये अफसोस की बात है कि आखिरी समय में उन्होंने(नीतीश कुमार) हमारा साथ छोड़ा। सही समय पर बिहार की जनता नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री को जरूर जवाब देगी।"

वहीं कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, "नीतीश कुमार ने देश के लोगों को राजनीति की नई परिभाषा बताई है। जो कुछ बिहार में हो रहा है, उससे देश के लोग राजनीति में भरोसा करना छोड़ देंगे। देश के लोगों का राजनीतिक दलों पर कोई भरोसा नहीं रहेगा। वे कोई भी बात करें, कोई भी वादा करें उनके वादों का कोई मतलब नहीं रह जाएगा।"


इससे पहले रविवार को नीतीश कुमार के महाठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाकर एनडीए में शामिल होने के ऐलान पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा था कि ‘गिनीज बुक ऑफ व‌र्ल्ड रिकार्ड्स’, का नाम अब ‘नीतीश बुक ऑफ व‌र्ल्ड रिकार्ड्स’ होगा। उन्होंने कहा था कि राज्य के लोग ‘धोखा देने के इस विशेषज्ञ’ और उन्हें अपने इशारों पर नचा रहे लोगों को कभी माफ नहीं करेंगे।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने नीतीश कुमार के बार-बार पाला बदलने और नए गठबंधन के साथ सरकार बनाने को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा था कि लोगों को नीतीश कुमार से पाला बदलने की कला सीखनी चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;