जम्मू: अमृतसर से माता वैष्णो देवी जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, हादसे में 10 की मौत, 55 घायल

जम्मू के एसएसपी चंदन कोहली ने बताया कि बस अमृतसर से माता वैष्णो देवी की ओर कटरा जा रही थी। इसी दौरान बस झज्जर कोटली पुल पर खाई में जा गीरी। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

अमृतसर से माता वैष्णो देवी जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी।
अमृतसर से माता वैष्णो देवी जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी।
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू में भीषण सड़क हादसा हुआ है। माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए पंजाब के अमृतसर से कटरा जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक बस खाई में गिर गई है। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। 55 लोग घायल हैं। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

जम्मू के एसएसपी चंदन कोहली ने बताया कि बस अमृतसर से माता वैष्णो देवी की ओर कटरा जा रही थी। इसी दौरान बस झज्जर कोटली पुल पर खाई में जा गीरी। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि 10 लोगों की मौत हो गई और करीब 55 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग पूरा हो चुका है। एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर मौजूद है। बस में निर्धारित सीमा से अधिक यात्री सवार थे और जांच के दौरान इसकी जांच की जाएगी।


हादसे का वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। हादसे के बाद बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे के बाद अर्धसैनिक बलों और एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया। काफी देर तक अर्धसैनिक बलों और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशना चलाया और घायलों और मृतकों को बस से बाहर निकाला।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 30 May 2023, 8:57 AM