जम्मू-कश्मीर: अवंतीपोरा मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए, सरकारी कर्मचारी की हत्या में शामिल थे ये आतंकी

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जैसे ही तलाशी दल संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ा, छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसका प्रभावी ढंग से जवाब दिया गया, जिसके बाद मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में अवंतीपोरा में रात भर चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमों ने सोमवार शाम को अवंतीपोरा के राजपोरा इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था, उसी समय मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "जैसे ही तलाशी दल संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ा, छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसका प्रभावी ढंग से जवाब दिया गया, जिसके बाद मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।"


पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने मृतकों की पहचान त्राल के शाहिद राथर और शोपियां के उमर यूसुफ के रूप में की है। पुलिस महानिरीक्षक ने ट्वीट किया, "आतंकवादी शाहिद अरिपाल की एक महिला सुश्री शकीला और लुरगाम त्राल के एक सरकारी कर्मचारी / चपरासी जाविद अहमद की हत्या में शामिल था।"

कश्मीर में पिछले 24 घंटों में यह दूसरी मुठभेड़ है। सोमवार को सुरक्षा बलों ने पुलवामा में एक मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो स्थानीय आतंकवादियों को मार गिराया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia