जम्मू-कश्मीर: घाटी में 24 घंटे के भीतर 4 मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में गुरुवार से 4 जगहों पर आतंकियों के साथ जारी मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। गुरुवार से अब तक सेना ने घाटी में 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के 4 मामले मामले सामने आए हैं। जिसमें ताजा मुठभेड़ शोपियां जिले में चल रहा है। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

खबरों के मुताबिक, सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली जिसके बाद यहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी।

खबरों के मुताबिक, होली के त्योहार का फायदा उठाकर लश्कर के कुछ आतंकी देश में घुसपैठ करने की कोशिश में थे। इस बीच भारतीय सेना ने उन्हें बांदीपोरा, सोपोर और बारामूला जिले में घेर लिया। गुरुवार से जारी इस मुठभेड़ में बारामूला में अब तक दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

खबरों के मुताबिक, सुरक्षा बलों ने अब तक बारामुला में 2, बांदीपोरा के हाजिन में 2 और शोपियां में एक आतंकी मारा गया है। बारामुला में मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान हो गई है। इनमें से एक की आमिर रसूल है, जो सोपोर में रहता था। जबकि दूसरा आतंकवादी पाकिस्तानी नागरिक है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बारामुला में मुठभेड़ अभी जारी है और लोगों को सलाह दी गई है कि इस दौरान क्षेत्र में बारह निकलने का खतरा ना उठाये। किसी भी तरह अफवाहों के मद्देनजर इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवा निलंबित कर दिया गया है। इस दौरान सभी अवागमन के रास्तों को बंद कर दिया गया है और घर-घर तलाश अभियान शुरु किया जा रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Mar 2019, 12:10 PM