जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में जैश का आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी, इंटरनेट सेवा पर रोक

अनंतनाग में आतंकियों के छिपने होने की खबर मिली थी। सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंचे थे। जैसे की सुरक्षा कर्मी तलाशी अभियान के तहत आतंकियों के ठिकाने के नजदीक पहुंचे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। कई घंटों तक चली मुठभेड़ के बाद जैश का आतंकी मारा गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मारे गए आतंकवादी की पहचान अनंतनाग के डोरू इलाके के इकबाल अहमद के रूप में हुई है। वेरीनाग क्षेत्र के नौगाम गांव में मुठभेड़ हुई। उन्होंने बताया, "आतंकवादी का शव बरामद कर लिया गया है। इलाके में अभी भी तलाशी अभियान जारी है।"

इलाके में आतंकियों के छिपने होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षा कर्मी मौके पर पहुंचे थे। जैसे की सुरक्षा कर्मी तलाशी अभियान के तहत आतंकियों के ठिकाने के नजदीक पहुंचे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। कई घंटों तक चली मुठभेड़ के बाद जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी मारा गया है।


पुलिस के सूत्रों ने कहा, "आतंकवादियों का पता लगाने के लिए इलाके में अतिरिक्त सैन्य बल भेजा गया।" मुठभेड़ की वजह से अनंतनाग में एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सुविधा को बंद कर दिया गया है। सुरक्षा बल हर आने-जाने वाले पर नजर रख रहे हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia