जम्मू-कश्मीर: 200 फीट गहरी खाई में गिरी मिनी बस, 20 की मौत, कई लोगों की हालत गंभीर

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 20 लोगों की जान चलई गई है। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को ऊधमपुर के रामबन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर केला मोड़ के पास एक मिनी बस करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिससे 20 लोगों की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक इस हादसे में करीब 15 लोग घायल हुए हैं। घायलों को ऊधमपुर के रामबन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह मिनी बस बनिहाल से रामबन जा रही थी। बस में 33 लोग सवार थे।

हादसे में हुए घायल लोगों और मृतकों के परिजनों के लिए प्रशासन ने माआवजे का ऐलान कर दिया है। घायलों को 50 हजार रुपये और मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया गया है।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया था, जिसके चलते यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव का काम शुरू किया। कई घटों की कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को खाई से बाहर निकाला जा सका। राहत और बचाव कार्य के दौरान घायलों को खाई से बाहर निकालने और अस्पताल में भर्ती कराने के लिए हेलीकॉप्टर की भी मदद ली गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia