जम्मू-कश्मीर: सीआरपीएफ जवान ने तीन सहयोगियों की गोली मारकर की हत्या, खुद को भी मारी गोली

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि सीआरपीएफ कांस्टेबल अजीत सिंह ने बुधवार शाम को सर्विस राइफल से बट्टल बालियां इलाके में एक शिविर के अंदर अपने सहकर्मियों की गोलीमार हत्या कर दी। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक जवान ने अपने तीन सहयोगियों की गोली मारकर हत्या कर दी है। इसके बाद जवान ने खुद को भी गोली मार ली। जवान बुरी तरह घायल हो गया है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि सीआरपीएफ कांस्टेबल अजीत सिंह ने बुधवार शाम को सर्विस राइफल से बट्टल बालियां इलाके में एक शिविर के अंदर अपने सहकर्मियों की गोलीमार हत्या कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "यह घटना कथित तौर पर अजीत सिंह और उनके सहकर्मियों के बीच तीखी बहस के बाद हुई।”

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में 5 जनवरी, 2019 को भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। श्रीनगर के पंथाचौक पुलिस स्टेशन परिसर के पास सीआरपीएफ की 29वीं बटालियन में सीआरपीएफ के एक जवान ने अपने दो साथी जवानों को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।

सीआरपीएफ जवान मुकेश बाबू निवासी मध्य प्रदेश की झारखंड के रंजीत तिवारी और मध्य प्रदेश के जफरूदीन कुरैशी के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी। कुछ ही देर में यह बहस मारपीट में तबदील हो गई थी। मौके पर मौजूद दूसरे जवान जब तक बीच बचाव करते जवान मुकेश बाबू ने गोली चला दी थी। इससे जवान जफरूदीन कुरैशी और रंजीत तिवारी जख्मी हो गए थे। दोनों साथियों को गोली मारने के बाद मुकेश वहां से बाथरूम की तरफ भागा और उसने वहां खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली थी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia