जम्मू-कश्मीर: जिस गांव के पास हुआ था जवानों पर आतंकी हमला, वहां पर नहीं मनेगी ईद, लोगों ने लिया फैसला

पुंछ-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार दोपहर तीन बजे के करीब सेना की 49 राष्ट्रीय राइफल का एक सैन्य वाहन रसद लेकर भिंबर गली से गांव संगयोट स्थित सैन्य मुख्यालय की तरफ जा रहा था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में हुए आतंकी हमले के बाद सांगियोटे गांव कके लोगों ने ईद नहीं मनाने का फैसला किया है। बता दें कि इसी गांव के पास सेना के ट्रक पर आतंकियों ने हमला कर दिया था, जिसमें 5 जवान शहीद हो गए थे।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सेना का ट्रक पुंछ के एक गांव में होने वाली इफ्तार पार्टी के लिए फल और सामान ले जा रहा था। तभी आतंकियों ने जवानों के गाड़ी पर हमला कर दिया था।

कब आतंकी हमला हुआ?

आतंकियों ने गुरुवार को सेना के वाहन को निशाना बनाकर गोलीबारी की और ग्रेनेड फेंके। हमले में 5 जवान शहीद हो गए और एक जवान घायल हो गया। सैन्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र के मुताबिक, गुरुवार को आतंकियों ने दोपहर करीब 3 बजे उस समय हमला किया जब सेना का वाहन राजौरी सेक्टर में भिंबर गली और पुंछ के बीच था। भारी बारिश और लो विजिबिलिटी का फायदा उठाते हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी की। आतंकवादियों द्वारा फेंगे गए ग्रेनेड से सेना के वाहन में आग लग गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */