जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला जिले के सोपोर इलाके में मंगलवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक बारामूला जिले के सोपोर इलाके में मंगलवार तड़के आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने सोपोर इलाके के पेठसीर में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सोमवार देर रात घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान मंगलवार तड़के मुठभेड़ में बदल गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की चौकियों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। सूत्रों का कहना है कि सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम के साथ मुठभेड़ के दौरान 1 आतंकवादी मारा गया है। हालांकि शव अभी तक कब्जे में नहीं लिया गया है। पूरे इलाके में मोबाइल इंटरनेट सर्विस रोक दी गई है

वहीं, श्रीनगर के ईदगाह इलाके में सोमवार शाम सीआरपीएफ के बंकर पर आतंकियों की तरफ से किए गए एक ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया। सीआरपीएफ ने यह जानकारी दी। श्रीनगर शहर में ही एक और घटना में, सोमवार को पुलिस ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। कश्मीर जोन पुलिस ने इस बात की जानकारी दी और बताया कि इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की आशंका थी, जिसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाया और दो आतंकियों को मार गिराया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia