जम्मू-कश्मीर: राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, तीन जवान घायल, चारों ओर से घिरे तीन आतंकी

राजौरी में आतंकियों के साथ हुई सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में सेना 9 पैरा कमांडो यूनिट के तीन जवान घायल हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले के कालाकोट आरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ अबतक जारी है। बीती रात ये मुठभेड़ शुरू हुई थी, जिसके बाद से ही आतंकियों को मार गिराने के लिए पूरे इलाके में जवानों का सर्च ऑपरेशन जारी है। आतंकियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में सेना 9 पैरा कमांडो यूनिट के तीन जवान घायल हुए हैं।

सेना ने कहा, "13 सितंबर को उसी क्षेत्र में सफल ऑपरेशन के बाद एक अक्‍टूबर को इलाके में कुछ अज्ञात व्यक्तियों की आवाजाही के बारे में खुफिया जानकारी प्राप्त हुई थी।" इस पर"भारतीय सेना और जेकेपी द्वारा कालाकोटे में संयुक्त अभियान शुरू किया गया था।" हाल के दिनों में कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच कई मुठभेड़ हुई हैं, इसमें कुछ आतंकवादी मारे गए।


सूत्रों का माने तो ड्रोन में तीन आतंकी नजर आए है जिससे यह बात स्पष्ट हो गई है कि जंगल में तीन आतंकी मौजूद है। इस ऑपरेशन में अब स्पेशल फोर्स को भी लगा दिया गया है ताकि जल्द से जल्द जंगल में छिपे आतंकियों को ढेर किया जा सके। वहीं सेना, पुलिस व सीआरपीएफ के उच्च अधिकारी भी मौके पर मौजूद है और पूरे हालात पर अपनी नजर रखे हुए है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;