जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकवादियों-सुरक्षाबलों में मुठभेड़, लश्कर के तीन आतंकी ढेर, मुदासिर पंडित भी मारा गया

जम्मू-कश्मीर के सोपोर मारे गए आतंकियों में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का मुदासिर पंडित शामिल है, जो नागरिकों की हत्याओं और सुरक्षा बलों पर हमले में शामिल था।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के सोपोर के गुंड ब्रथ इलाके में शनिवार रात आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुरू हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। यह जानकारी अधिकारियों ने सोमवार को दी। मारे गए लोगों में आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का मुदासिर पंडित शामिल है, जो नागरिकों की हत्याओं और सुरक्षा बलों पर हमले में शामिल था।

आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा, हाल ही में तीन पुलिसकर्मियों, दो पार्षदों और दो नागरिकों की हत्या और अन्य कई आतंकी अपराधों में शामिल लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष आतंकवादी मुदासिर पंडित सोपोर मुठभेड़ में मारा गया।


आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम द्वारा इलाके को घेरने और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद हुई।

जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चला दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 21 Jun 2021, 9:51 AM