लॉकडाउन के बीच जम्मू-कश्मीर में बड़ा ऑपरेशन, 24 घंटे के भीतर 9 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल

मारे गए 9 आतंकवादियों में से चार को दक्षिणी कश्मीर के बतपुरा क्षेत्र में शनिवार को मार गिराया गया। उत्तरी कश्मीर के केरन क्षेत्र में चलाए जा रहे एक और घुसपैठ विरोधी अभियान में सैनिकों ने पांच आतंकवादियों को मार गिराया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटों में अलग-अलग घटनाओं में एक सुरक्षाकर्मी के शहीद होने के साथ ही भारतीय सुरक्षा बलों ने 9 आतंकवादियों को मार गिराया है। सूत्रों ने कहा, "बीते 24 घंटों से अधिक समय में भारतीय सुरक्षा बल ने जम्मू-कश्मीर में नौ आतंकवादियों को मार गिराया है।"

मारे गए नौ आतंकवादियों में से चार को दक्षिणी कश्मीर के बतपुरा क्षेत्र में शनिवार को मार गिराया गया। वे नागरिकों की हत्याओं में शामिल थे। उत्तरी कश्मीर के केरन क्षेत्र में चलाए जा रहे एक और घुसपैठ- विरोधी अभियान में सैनिकों ने अब तक नियंत्रण रेखा के पार से घुसपैठ की कोशिश कर रहे पांच आतंकवादियों को मार गिराया है। वे खराब मौसम का फायदा उठा रहे थे।


सूत्रों ने कहा, "इस ऑपरेशन में एक सैनिक शहीद हो गया है और दो और गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। भारी बर्फबारी और खराब रास्तों के कारण वहां से घायलों को निकालने में परेशानी आ रही है।" उत्तर कश्मीर का ऑपरेशन अभी भी चल रहा है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia