जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार कोसुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। सेना के एक अधिकरी ने इसकी जानकारी दी। सैन्य अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के हिन्दसीतापुर इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

फोनो: सोशल मीडिया 
फोनो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। मौके से हथियार के साथ बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

खबरों के मुताबिक, सेना के अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के हिन्दसीतापुर इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलबारी कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई और इसमें दो आतंकवादी मारे गए।


अधिकारी ने जानकारी दी कि मुठभेड़ के बाद मौके से हथियार और अन्य सामग्री बरामद की गई है। अभी जॉइंट ऑपरेशन जारी है। खबरों की माने तो जिस तरह बारूद और हथियार बरामद हुए हैं, उससे आतंकी किसी घटना की अंजाम देने की तैयारी में थे।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आंतकी मार गिराया था। उसके पास से भी भारी संख्या में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए थे। जम्मू-कश्मीर डीजीपी दिलबाग सिंह ने आतंकी की पहचान इश्फाक अहमद के तौर पर की थी। वह पहले तारीक उल मुजाहिदीन के साथ जुड़ा था तब उसे गिरफ्तार किया गया था। वह कुछ समय पहले ही छूटा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia