जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

शोपियां के द्रगड़ सुगन इलाके में आतंकवादियों के होने की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों के करीब पहुंचे आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। पुलिस ने बताया कि शोपियां के जैनापोरा बेल्‍ट के द्रगड़ सुगन इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों के करीब पहुंचने के बाद छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

फिलहाल इलाके में मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर रखा है। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। कुछ और आतंकियों के छिपे होने की संभावना है।


इससे पहले गुरुवार को बारामूला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने सूचना के आधार पर सोपोर के डांगरपुरा इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान आतंकवादियों ने तलाशी दल पर हमला कर दिया। सुरक्षा बलों ने जवाबी हमला किया, जिसमें दोनों आतंकवादी मारे गए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */