जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में मुठभेड़ के बाद 4 आतंकी गिरफ्तार, हथियार और गोला बारूद बरामद

रक्षा मंत्रालय द्वारा जारी बयान में कहा गया कि अल-बदर के तीन आतंकवादियों द्वारा निर्देशित किए गए इन युवकों के बारे में जानकारी मिलने के बाद सेना ने पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान के जरिए इन्हें कुपवाड़ा से गिरफ्तार कर लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा से रविवार को आतंकवादी समूह में भर्ती हुए 4 नए युवकों को सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार किया है। रक्षा मंत्रालय ने कहा, "इन युवकों को हंदवाड़ा में कालारूस के जंगलों के ऊपरी हिस्से से गिरफ्तार किया गया है।"

मंत्रालय ने कहा, "अल-बदर के तीन आतंकवादियों द्वारा निर्देशित किए गए इन युवकों के बारे में जानकारी मिलने के बाद सेना ने पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान के जरिए इन्हें पकड़ लिया।" चारों युवकों ने कुछ देर तक गोलीबारी द्वारा संघर्ष के बाद आत्मसमर्पण कर दिया।

रक्षा मंत्रालय ने अपने बयान में कहा कि तीन अन्य आतंकवादी भागने में कामयाब हो गए और उन्हें पकड़ने के लिए खोज अभियान जारी है।

सोशल मीडिया पर एक दिन पहले इन चार युवकों की एके राइफल थामे फोटो वायरल हो गई थी।कुपवाड़ा जिले से इन चार युवकों को 24 घंटों से भी कम समय में गिरफ्तार किया गया है। इनकी एके राइफल थामे ली गईं फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इसके बाद ही इनके खोज के लिए अभियान चलाया गया।

(आईएएनएस के रिपोर्ट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia