कोरोना लॉकडाउन के बीच जम्मू-कश्मीर में बड़ी मुठभेड़, मारे गए चार आतंकी, तीन जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के हर्दमंगुरी बटपोरा गांव में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए सभी चार आतंकवादी उसी जिले के दमहाल हांजीपुरा इलाके के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ खत्म हो गई है। मारे गए चारों आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना लॉकडाउन के बावजूद जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही हैं। कुलगाम जिले में शनिवार को एक मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। इसके साथ ही तीन जवान भी घायल हो गए। माना जा रहा है कि यह चारों आंतकवादियों का हाथ इस हफ्ते की शुरुआत मे तीन नागरिकों की हत्या में शामिल थे।

कुलगाम के हर्दमंगुरी बटपोरा गांव में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए सभी चार आतंकवादी उसी जिले के दमहाल हांजीपुरा इलाके के रहने वाले थे। पुलिस ने कहा, "मुठभेड़ खत्म हो गई है। मारे गए चारों आतंकवादियों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इस अभियान में सेना के तीन जवान घायल हुए हैं।" पुलिस ने आगे कहा कि घायल जवानों को अस्पतालमें भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।


जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और राष्ट्रीय राइफल्स सहित सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को वहां आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद बागान वाले इलाके को घेर लिया। जैसे ही सुरक्षाबल के जवान छिपे आतंकवादियों के करीब पहुंचे उन्होंने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसानी शुरू दीं जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मारे गए आतंकवादी इस हफ्ते की शुरुआत में कुलगाम जिले में तीन नागरिकों की हत्याओं के लिए जिम्मेदार थे। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia