जम्मू-कश्मीर: पाक की ओर से सीजफायर उल्लंघन में एक जवान शहीद, सेना ने पाकिस्तानी बेस कैंप को किया ध्वस्त

पीओके में भारतीय वायुसेना द्वारा कार्रवाई के बाद केंद्र की मोदी सरकार पाकिस्तान पर नकेल कसने के बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन सीमा पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। लगातार सीमा पर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन जारी है।

फोटो: सोशल  मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन जारी है। एक बार फिर पाकिस्तानी आर्मी ने बॉर्डर पर सीजफायर का उल्लंघन किया है, जिसमें भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। रक्षा विभाग के सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार देर रात बिना किसी उकसावे के युद्ध विराम का उल्लंघन कर शाहपुर क्षेत्र में गोलीबारी शुरू कर दी। यह गोलीबारी रविवार सुबह तक चलती रही।

पाकिस्तानी आर्मी की ओर से की गई गोलीबारी में एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल होने के कारण आज (रविवार) को उसने दम तोड़ दिया। सीमा पर पुंछ सेक्टर के अलावा पाकिस्तानी आर्मी ने नौशेरा सेक्टर में भी सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की ओर से यह सीजफायर का उल्लंघन 11.50 बजे किया गया। जिसका भारतीय सेना ने मुहंतोड़ जवाब दिया।

उधर, जम्मू के अखनूर सेक्टर में भारतीय सेना ने पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया है। यहां पर सेना ने पाकिस्तान के एक बेस कैंप को ध्वस्त कर दिया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में सीमा के उस पार पाकिस्तानी आर्मी का बेस कैंप तबाह दिख रहा है। इसके साथ ही पाकिस्तान का एक झंडा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है।

पीओके में भारतीय वायुसेना द्वारा कार्रवाई के बाद केंद्र की मोदी सरकार पाकिस्तान पर नकेल कसने के बड़े-बड़े दावे कर रही है, लेकिन सीमा पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। लगातार सीमा पर पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है, जिसमें सेना के जवानों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;