जम्मू-कश्मीर: सीमा पर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में एक जवान शहीद, दो घायल

सेना के सूत्रों ने बताया कि आज सुबह किरनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की गोलीबारी में एक सैनिक शहीद हो गया और दो सैनिक घायल हो गए। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है। घायल सैनिकों को अस्पताल भेजा गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

कोरोना महामारी में भी सीम पर पाकिस्तान की नापाकर हरकत जारी है। जम्मू-कश्मीर में सीमा पर पाकिस्तान लगातार सीजफयर का उल्लंघन कर रहा है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में रविवार को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो अन्य घायल हो गए।

पाकिस्तानी आर्मी द्वारा सीजफायर के उल्लंघन की यह जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली। सेना के सूत्र ने कहा, "आज सुबह किरनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की गोलीबारी में एक सैनिक शहीद हो गया और दो सैनिक घायल हो गए। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है। घायल सैनिकों को अस्पताल भेजा गया है।"


बीते हफ्ते भी राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन में एक भारतीय सैनिक की मौत हो गई थी और एक नागरिक घायल हो गया था।, वहीं शनिवार को बारामूला जिले में एलओसी के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की गोलाबारी में एक महिला की मौत हो गई और एक अन्य के घायल होने की जानकारी मिली थी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;