जम्मू-कश्मीर: सीमा पर पाक की नापाक हरकत जारी, पुछं में LoC पर पाकिस्तानी आर्मी ने फिर की गोलीबारी

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में एलओसी पर द्विपक्षीय संघर्ष विराम का उल्लंघन करने की दिनचर्या बना ली है। कल भी पाकिस्तान द्वारा कश्मीर में उरी सेक्टर अंधाधुंध गोलाबारी से नंबला गांव में पांच नागरिक घायल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना महामारी में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सीमा पर लगातार पाकिस्तानी आर्मी सीजफायर का उल्लंघन कर रही है। एलओसी पर एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा है। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर रविवार को पाकिस्तान ने अकारण फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की।

रक्षा सूत्रों ने बताया कि आज सुबह 6.15 बजे के आसपास पाकिस्तान ने अकारण ही संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले के बालाकोट क्षेत्र में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे। सूत्रों ने कहा, "भारतीय सेना सख्त जवाबी कार्रवाई कर रही है।"


पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में एलओसी पर द्विपक्षीय संघर्ष विराम का उल्लंघन करने की दिनचर्या बना ली है। कल भी पाकिस्तान द्वारा कश्मीर में उरी सेक्टर अंधाधुंध गोलाबारी से नंबला गांव में पांच नागरिक घायल हो गए। नंबला गांव में पाकिस्तान के गोलाबारी में दो रिहायशी मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए और कुछ मवेशी भी मारे गए।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia