जम्मू-कश्मीर: PDP चीफ महबूबा मुफ्ती की कार का एक्सीडेंट, अनंतनाग जाते वक्त हुआ हादसा, जानें कैसी है हालत

पीडीपी मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए कहा कि, ''पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की कार आज जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पूर्व मुख्यमंत्री और उनके सुरक्षा अधिकारी बिना किसी गंभीर चोट के सुरक्षित बच गए।'

PDP चीफ महबूबा मुफ्ती की कार का एक्सीडेंट
PDP चीफ महबूबा मुफ्ती की कार का एक्सीडेंट
user

नवजीवन डेस्क

महबूबा मुफ्ती गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गईं। खबरों की मानें तो जिस वाहन में महबूबा मुफ्ती यात्रा कर रही थीं, वह जिले के संगम इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अधिकारियों ने कहा, "वह सुरक्षित बच गईं जबकि कार के चालक को मामूली चोट आई है।"जानकारी के अनुसार, यह हादसा दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में हुआ है।

महबूबा मुफ्ती श्रीनगर से अनंतनाग जिले के लिए जा रहीं थी। इस दौरान अनंतनाग के संगम बिजबेहड़ा के पास उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। महबूबा मुफ्ती अग्नि पीड़ितों से मिलने के लिए अनंतनाग के खानबल जा रही थीं। हालांकि, हादसा होने के बाद भी वह रूकी नहीं और अन्य गाड़ी में सवार को होकर आगे के लिए रवाना हुईं। बताया जा रहा है कि, हादसे में उनके निजी सुरक्षा में तैनात एक पुलिस अधिकारी को मामूली चोट आई है।


पीडीपी मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए कहा कि, ''पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की कार आज जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पूर्व मुख्यमंत्री और उनके सुरक्षा अधिकारी बिना किसी गंभीर चोट के सुरक्षित बच गए।'' वहीं, हादसे का पता चलते ही स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, इस हादसे को लेकर उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया पर कहा कि, "यह सुनकर खुशी हुई कि महबूबा मुफ़्ती साहिबा उस घटना में घायल होने से बच गईं जो एक बहुत गंभीर घटना हो सकती थी। मुझे उम्मीद है कि सरकार दुर्घटना की परिस्थितियों की जांच करेगी।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;