जम्मू-कश्मीर: कश्मीरी पंडितों पर पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले, राहुल भट्ट की हत्या का कर रहे थे विरोध

राहुल भट की हत्या के खिलाफ विभिन्न स्थानों पर कश्मीर पंडितों ने विरोध प्रदर्शन किया। वही बडगाम के एयरपोर्ट रोड की ओर बढ़ रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हालिया हत्याओं के विरोध में प्रदर्शन करते हुए बडगाम के एयरपोर्ट रोड की ओर बढ़ रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे।

बता दें कि राहुल भट की हत्या के खिलाफ विभिन्न स्थानों पर कश्मीर पंडितों ने विरोध प्रदर्शन किया। बडगाम में राहुल भट्ट की हत्या के बाद अनंतनाग में कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारी संघ द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदर्शन कर रहे अमित ने बताया, "पिछले 3 महीने में ये हमारे समुदाय में तीसरी हत्या है। हमें सरकार से सुरक्षा चाहिए।"

इसे भी पढ़ें: घाटी में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज, प्रदर्शनकारियों ने की LG से ये मांग


इससे पहले गुरुवार को प्रदर्शनकारी कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारियों ने अनंतनाग जिले में वेसु प्रवासी कॉलोनी के बाहर श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग को जाम कर दिया था। उन्होंने अपना विरोध दर्ज कराने के लिए मोमबत्तियां जलाईं थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia