जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सरपंच की गोली मारकर हत्या, आतंकियों ने उतारा मौत के घाट

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। खबरों के मुताबाकि गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वे बीजेपी से भी जुड़े हुए थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दक्षिण कश्मीर के काजीगुंड के वेसू में गुरुवार को आतंकवादियों ने एक बीजेपी सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी। सरपंच की पहचान सज्जाद अहमद खांडे के रूप में की गई है। आतंकवादियों के हमले के बाद वह गंभीर रूप से घायल थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

खबरों के मुताबिक, आतकंवादियों ने सज्जाद को कुलगाम जिले के वेस्सु स्थित घर के बाहर ही गोलियां मारी। घायल हालात में उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली

कश्मीर में राजनीतिक कार्यकतार्ओं और पंचायत के सदस्यों को आतंकवादी अपना निशाना बनाते चले आ रहे हैं। कश्मीर घाटी में 48 घंटे के अंदर सरपंच पर हमले का यह दूसरा मामला है। इससे पहले 4 अगस्त की शाम को कुलगाम जिले के मीरबाजार के अखरान इलाके में पंच पीर आरिफ अहमद शाह पर आतंकियों ने हमला किया। वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद श्रीनगर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

पिछले महीने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोर जिले के लिए बीजेपी नेता और पार्टी के एक पूर्व जिलाध्यक्ष वसीम बारी को आतंकवादियों ने मार दिया था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय
next