जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग के बिजबेहरा में CRPF पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 1 नाबालिग की मौत, पूरा इलाका सील

आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। सुरक्षा बल आतंकियों को पकड़ने की कोशिश में जुट गए हैं। कश्मीर घाटी में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बल लगातार अभियान चला रहे हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को निशाना बनाकर आतंकवादियों ने हमला किया। हमले में एक जवान के शहीद हो गया, जबकि एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इन सीआरपीएफ जवानों को हाइवे पर तैनात किया गया था। इसी दौरान आतंकियों ने हमला कर दिया।

इस हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। सुरक्षा बल आतंकियों को पकड़ने की कोशिश में जुट गए हैं। कश्मीर घाटी में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षा बल लगातार अभियान चला रहे हैं। बड़ी संख्या में आतंकी ठिकानों को लेकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

इससे पहले त्राल में हुई मुठभेड़ सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ गुरुवार रात को शुरू हुई थी। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में दो आतंकियों की लाश बरामद कर ली गई है। तीसरे आतंकी के शव की तलाश जारी है। इस मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

जम्मू-कश्मीर से आतंकियों के सफाए के लिए सेना ऑपरेशन ऑलआउट चला रही है। इस ऑपरेशन के तहत दक्षिण कश्मीर में 12 एनकाउंटर हो चुके हैं। इनमें 33 आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia