जम्मू-कश्मीर: सोपोर में CRPF के गश्ती दल पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, तीन घायल

सीआरपीएफ का एक गश्ती दल पेट्रोलिंग पर निकला था। इसी दौरान रेबन इलाके में छिपे हुए आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर गोलीबारी शुरू कर दी। आतंकियों की ओर से की गई अंधाधुंध गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया, तीन घायल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के मुताबिक, इस हमले में सीआरपीएफ एक जवान शहीद हो गया है। वहीं, एक सिविलियन की मौत हो गई। सीआरपीएफ के दो जवानों की हालत गंभीर है, जबकि एक जवान को मामूली चोटें आई हैं। खबरों के मुताबिक, आतंकवादियों ने घात लगाकर सीआरपीएफ के गश्ती दल पर पर हमला किया है।

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह सीआरपीएफ का एक गश्ती दल पेट्रोलिंग पर निकला था। इसी दौरान रेबन इलाके में छिपे हुए आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर गोलीबारी शुरू कर दी। आतंकियों की ओर से की गई अंधाधुंध गोलीबारी की गई। आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों की अतिरिक्त टुकड़ी मौके पर पहुंच गई है। पूरे इलाके को घेर लिया गया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

वहीं, दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठेड़ हो रही है। त्राल में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है। दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। सुरक्षा बलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि त्राल में आतंकी छिपे हुए हैं। सूचना मिलने के बाद आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकियों के करीब पहुंचे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

त्राल में बीते 24 घंटे में यह दूसरी मुठभेड़ है। वहीं, 48 घंटे में तीसरी है। इससे पहले मंगलवार दिन को बिजबेहरा इलाक में भी मुठभेड़ हुई थी। अनंतनाग के वघामा इलाके में मंगलवार सुबह सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया था।

Published: 1 Jul 2020, 9:06 AM
लोकप्रिय