जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में डीसी ऑफिस पर आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, 10 से ज्यादा लोग घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग इलाके में शनिवार सुबह डिप्टी कमिश्नर कार्यालय पर ग्रेनेड से हमला किया गया। आतंकियों ने डीसी कार्यालय की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड फेंका और फरार हो गए। इस हमले में 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में ग्रेनेड से हमला हुआ है। ये हमला अनंतनाग के डीसी ऑफिस के सामने हुआ है। खबरों के मुतबाकि, ग्रेनेड हमले में 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी और एक पत्रकार भी शामिल है।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, आतंकी बाइक से आए थे और उनके चेहरे पर नकाब लगे हुए थे। हमला करने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए इलाके को घेर लिया है और हमलावरों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस के आलाधिकारी ने बताया कि अनंतनाग के डीसी ऑफिस के बाहर सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में वहां मौजूद स्थानीय लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को करीब 2 महीने बीत गए हैं। इसके बाद से घाटी में तनाव की स्थिति बनी हुई है। बता दें कि पिछले सप्ताह जम्मू कश्मीर में दो अलग-अलग स्थानों पर सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें 6 आतंकवादी मारे गए थे जबकि एक जवान शहीद हुआ था। घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे।

इसे भी पढ़ें: मुंबई: आरे में पेड़ों को कटता देख भड़के लोगों का प्रदर्शन, नेताओं और बॉलीवुड हस्तियों का भी फूटा गुस्सा

लोकप्रिय