जम्मू-कश्मीर: अमरनाथ यात्रा के बीच पुलवामा में आतंंकियों ने स्थानीय नागरिक को मारी गोली

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि सोमवार देर शाम आतंकवादी मुहम्मद रफीक रादेर के घर में घुस गए और उसे गोली मार दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि नागरिक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फोटो: आईएएनएस
फोटो: आईएएनएस

नवजीवन डेस्क

अमरनाथ यात्रा जारी है। अमरनाथ यात्रा को देखते हुए कश्मीर में सुरक्षा कड़ी है, ताकि आतंकवादी नापाक हरकतों को अंजाम न दे सकें। अमरनाथ यात्रा के बीच जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर कस्बे में आतंकवादियों ने एक नागरिक को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने मंगलवार को यह इस वारादात की जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि सोमवार देर शाम आतंकवादी मुहम्मद रफीक रादेर के घर में घुस गए और उसे गोली मार दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के तुरंत बाद क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।”

सोमवार को आतंकी बुरहानी वानी की बर्सी थी। बुरहानी वानी की बर्सी को देखते हुए घाटी में सोमवार को सुरक्षा कड़ी की गई थी। यहां तक कि अमरनाथ यात्रियों के जत्थे को भी सोमवार को घाटी में ही रोक दिया गया था। ताकि आतंकी किसी वारदाता को अंजाम न दें दें। बावजूद इसके घाटी में आतंकियों ने स्थानीय नागरिक को गोली मार दी।

लोकप्रिय