जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों पर प्रहार, सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों को किया ढेर

सुरक्षा बलों को पुलवामा के टिकेन गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जैसे ही सुक्षा बल आतंकियों के करीब पहुंचे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, पुलिस और सुरक्षा बलों के बीच आज मुठभेड़ में तीन स्थानीय आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

यह मुठभेड़ पुलवामा के टिकेन इलाके में हुई है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों को टिकेन गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जैसे ही सुक्षा बल आतंकियों के करीब पहुंचे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में आतंकी मारे गए।


इससे पहले जम्मू-कश्मीर नगरोटा में नाके पर सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश-एमोहम्मद के 4 आतंकवादियों को मार गिराया था। सुरक्षा बलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था। वाहनों की जांच के दौरान ट्रक में सवार आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी थी। फायरिंग के बाद आतंकी जंगल की तरफ भागने लगे थे। इसी दौरान मुठभेड़ चारों आतंकवादी मारे गए थे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 09 Dec 2020, 9:12 AM