जम्मू-कश्मीरः मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर, कुछ दिन पहले जवानों पर हुए हमले में थे शामिल

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकियों की छिपी हुई जगह पर पहुंचे, तभी उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। दोनों की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों आतंकी हाल में सीआरपीएफ जवानों पर हुए हमले में शामिल थे।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार के हवाले से ट्वीट कर कहा, "दो पाकिस्तानी आतंकवादी जो सीआरपीएफ कर्मियों पर हालिया आतंकी हमले में शामिल थे, वे श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद, अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।"


पुलिस महानिरीक्षक ने आगे कहा, "श्रीनगर में आज की मुठभेड़ इस बात का सबसे अच्छा उदाहरण है कि कैसे आतंकी अपराध की जांच की जाए। इसमें हमारा 4 तारीख को एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया था, जिसने आतंकवाद विरोधी मुठभेड़ का नेतृत्व किया। ये श्रीनगर पुलिस की बड़ी कामयाबी है।"

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर आतंकवादियों की मौजूदगी वाले इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही सुरक्षा बल आतंकवादियों की छिपी हुई जगह पर पहुंचे, तभी उन्होंने बचाव में गोलीबारी शुरू कर दी। इसके जवाब में जवानों ने भी गोलीबारी की, जिसके बाद दोनों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia