जम्मू-कश्मीर: शोपियां के सुगो इलाके में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर के शोपिया के सुगो इलाके में सुरक्षा बलों ने सुबह सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान जैसे सुरक्षा बल आतंकियों के ठिकाने के करीब पहुंचे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। खबरों के मुताबिक, इसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम, आर्मी की 44 आरआर और सीआरपीएफ ने सुबह सुगो इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान जैसे ही सुरक्षा बल आतंकियों के ठिकाने के करीब पहुंचे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई।

शोपियां में इस हफ्ते आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच यह तीसरी मुठभेड़ है। इससे पहले रविवार को सुरक्षा बलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था। उसके अगले ही दिन यानी सोमवार को चार आतंकियों को मार गिराया गया था। पिछले दो हफ्ते में 15 से ज्यादा आतंकी मारे जा चुके हैं।


एत तरफ जहां घाटी में पाकिस्तान समर्थित आतंकी सक्रिय हैं तो दूसरी तरफ सीमा पर पाकिस्तानी आर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। लगातार पाकिस्तानी आर्मी की ओर से सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। जम्मू-कश्मीर में राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में एलओसी के पास पाकिस्तान ने आज करीब 7:30 बजे छोटे हथियारों से गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 10 Jun 2020, 8:57 AM