जम्मू-कश्मीर: 18 घंटे बाद श्रीनगर में मुठभेड़ खत्म, 3 आतंकी मारे गए, 5 जवान घायल

श्रीनगर मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक जवान समेत 5 सुरक्षा कर्मी घायल हुए हैं। इस अभियान के दौरान चार रिहायशी घर भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं, क्योंकि आतंकवादी मुठभेड़ स्थल पर अपना स्थान बदलकर सुरक्षा बलों पर गोलीबारी कर रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के बाहरी इलाके में 18 घंटे तक चली मुठभेड़ खत्म हो गई है। खबरों के मुताबिक, इस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक पाकिस्तानी कमांडर और दो कश्मीरी आतंकवादी मारे गए हैं। मुजगुंड इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया जिसके बाद दोनों ओर से 18 घंटों तक मुठभेड़ जारी रही।

मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक जवान समेत 5 सुरक्षा कर्मी घायल हुए हैं। इस अभियान के दौरान चार रिहायशी घर भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं, क्योंकि आतंकवादी मुठभेड़ स्थल पर अपना स्थान बदलकर सुरक्षा बलों पर गोलीबारी कर रहे थे।

आतंकियों से मुठभेड़ खत्म होने के बाद स्थानीय लोगों और सुरक्षा बलों के बीच झड़पें हुईं है। सुरक्षा बलों पर स्थानीय लोगों ने पथराव किया किया है। वहीं प्रशासन ने एहतियात के तौर पर श्रीनगर जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं।

पिछले कई महीनों से घाटी में सेना द्वारा ऑपरेशन ऑल आउट चलाया जा रहा है। इसके तहत घाटी में छिपे आतंकियों को निशाना बनाया जा रहा है। कई महीनों से चल रहे इस ऑपरेशन के बावजूद राज्य में आतंकी गतिविधियों में कोई खास कमी नहीं आई है। उधर सीमा पर भी पाकिस्तान अनपी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। सीमा पर भी लगातार युद्धविराम का उल्लंघन हो रहा है, जिसमें भारतयी सुरक्षा बलों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */