जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 आतंकियों को मार गिराया है। मुठभेड़ स्थल पर ही शनिवार सुबह फायरिंग दोबारा शुरू हो गई जिसमें 4 और आतंकियों का सेना ने मार गिराया।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। मुठभेड़ स्थल पर ही शनिवार सुबह फायरिंग दोबारा शुरू हो गई जिसमें 4 सेना ने आतंकियों को मार गिराया। इस बीच सेना का सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ शोपियां के किलोरा गांव में हो रही थी।

सुरक्षाबलों ने इलाके से एक आतंकी का शव और हथियार बरामद किया है। मारा गया आतंकी लश्‍कर-ए-तैयबा का उमर मलिक है। उसके शव के पास से एक एके-47 बरामद की गई है।

वहीं शुक्रवार को आतंकियों की मौत के बाद इलाके में व्याप्त तनाव को देखते हुए प्रशासन ने सोपोर, बारामुला और उसके साथ सटे इलाकों में इंटरनेट सेवाओं को ठप करने के अलावा सोपोर में शिक्षण संस्थान भी बंद कर दिए।

बता दें कि शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां और उत्तरी कश्मीर के सोपोर में दो भीषण मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था। पिछले तीन दिनों में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच तीन मुठभेड़ हुई हैं, जिसमें 8 आतंकी ढेर हुए हैं।

इस बीच सीआरपीएफ, राष्ट्रीय राइफल्स और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने श्रीनगर के पंथा चौक पर दो हैंड ग्रेनेड के साथ दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। रिकवरी के साथ संदिग्धों को जम्मू-कश्मीर पुलिस को सौंप दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia