जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, पुलिस का एक जवान शहीद 

श्रीनगर के फतेह कदल इलाके में मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकी मारे गए , जबकि पुलिस का एक जवान शहीद हो गया। एसएसपी इम्तियाज इस्माइल पारे ने बताया कि इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया था।

फोटो: सोशल  मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू कश्मीर के फतेह कादल इलाके में बुधवार की सुबह एक बार फिर से सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए हैं जबकि पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया।

खबरों के मुताबिक, इस इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई की। कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे जा चुके हैं। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। मारे गए आतंकियों की पहचान फय्याज, बांगरू और रईस के रूप में हुई है। तीनो लश्कर के आतंकी थे। सुबह में जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने आतंकियों के खिलाफ ऑपेरशन शुरू किया और तीनों आंतकियों को कुछ ही घटों में मार गिराया। इस कार्रवाई में पुलिस के 3 जवान घायल हुए हैं।

श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल ने कहा कि तीन आतकंवादियों को ढेर कर दिया गया है और एक जम्मू-कश्मीर के पुलिस जवान शहीद हो गये हैं।

इससे पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार रात को सुरक्षाबलों के शिविर पर एक आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए थे। आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में नेवा में सुरक्षाबलों के शिविर पर देर शाम को गोलीबारी की थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें दो जवान घायल हो गये थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia