जम्मू-कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकी, दो जवान हुए घायल

सेना की आतंकियों से यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के लर्रू इलाके में हुई। एक घर में तीन आतंकी छिपे हुए थे। कई घंटों की मुठभेड़ के बाद तीनों आतंकियों को मार गिराने में सुरक्षा बलों को कामयाबी मिली है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हुए मुठभेड़ में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। इस मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि एक जवान गंभीर रूप से घायल हुआ है। सेना की आतंकियों से यह मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के लर्रू इलाके में हुई। एक घर में तीन आतंकी छिपे हुए थे। कई घंटों की मुठभेड़ के बाद तीनों आतंकियों को मार गिराने में सुरक्षा बलों को कामयाबी मिली है। फिलहाल मुठभेड़ खत्म हो चुकी है।

बता दें कि आतंकियों की घर में होने की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने लर्रू गांव में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। घर में छिपे आतंकियों की ओर से की गई फायरिंग के बाद मुठभेड़ शुरू हुई थी। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ करीब 5 घंटे तक चली। आतंकियों के मारे जाने के बाद बाद इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia