जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर मुठभेड़ में 1 जवान शहीद, 3 घायल, आतंकी भागने में हुए कामयाब

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मुठभेड़ के बीच आतंकी फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने बताया कि इस मुठभेड़ में एक आतंकी घायल हुआ है, जिसकी तलाश की जा रही है। आतंकियों को भागने में मदद करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और 3 जवान घायल हो गए। सुरक्षाबलों ने बाटमालू क्षेत्र के देयेरवानी में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया। वहीं आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "आतंकवादियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ। इस मुठभेड़ में एक नागरिक, सीआरपीएफ के दो जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए।" सुरक्षाबलों को कोई हथियार नहीं मिला है। इससे पता चलता है कि छिपे हुए आतंकवादी भागने में कामयाब रहे। आतंकियों को भागने में मदद करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं श्रीनगर में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद होने वाले जवान परवेज अहमद को श्रद्धांजलि दी गई।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक आतंकवादी घायल हो गया है और उसे ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में घायल नागरिक उस घर का मालिक है, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे। वहीं एहतियात के तौर पर प्रशासन ने श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट सेवा रोक दी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia