जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर मुठभेड़ में 1 जवान शहीद, 3 घायल, आतंकी भागने में हुए कामयाब

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में मुठभेड़ के बीच आतंकी फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने बताया कि इस मुठभेड़ में एक आतंकी घायल हुआ है, जिसकी तलाश की जा रही है। आतंकियों को भागने में मदद करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और 3 जवान घायल हो गए। सुरक्षाबलों ने बाटमालू क्षेत्र के देयेरवानी में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया। वहीं आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "आतंकवादियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ। इस मुठभेड़ में एक नागरिक, सीआरपीएफ के दो जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए।" सुरक्षाबलों को कोई हथियार नहीं मिला है। इससे पता चलता है कि छिपे हुए आतंकवादी भागने में कामयाब रहे। आतंकियों को भागने में मदद करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं श्रीनगर में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद होने वाले जवान परवेज अहमद को श्रद्धांजलि दी गई।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक आतंकवादी घायल हो गया है और उसे ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में घायल नागरिक उस घर का मालिक है, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे। वहीं एहतियात के तौर पर प्रशासन ने श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट सेवा रोक दी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Most Popular