जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी, एक दिन बाद ही कश्मीरी पंडित के हत्यारे आतंकी को उतारा मौत के घाट

एनकाउंटर सोमवार देर रात हुआ। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि उन्हें पुलवामा जिले के पदगामपोरा अवंतीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और मुठभेड़ शुरू हुई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुई कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद देर रात सुरक्षाबलों ने एक आतंकी का एनंकाउंटर किया। खबर है कि अवंतीपोरा में हुई मुठभेड़ में यह आतंकी मारा गया। कयास लग रहे हैं कि ये आतंकी भी कश्मीर में हुई टारगेट किलिंग में शामिल था।

आपको बता दें, एनकाउंटर सोमवार देर रात हुआ। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि उन्हें पुलवामा जिले के पदगामपोरा अवंतीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और मुठभेड़ शुरू हुई।


कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके बताया है कि मुठभेड़ में 1 आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। बाकी आतंकियों के खिलाफ एक्शन जारी है। सेना को शक है कि अभी और आतंकी इलाके में छिपे हो सकते हैं। मुठभेड़ के दौरान अपने दो जवान घायल भी हुए हैं। उनका इलाज बेस अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक मारे गए आतंकवादी की पहचान पुलवामा के अकीब मुस्ताक भट के रूप में हुई है। उसने शुरुआत में हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन के लिए काम किया था, आजकल वह टीआरएफ के साथ काम कर रहा था। पुलिस के मुताबिक यही आतंकी कश्मीरी पंडित का हत्यारा था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;