जम्मू कश्मीरः किश्तवाड़ जिले में यात्रियों से भरी बस चिनाब नदी में गिरी, करीब 11 लोगों की मौत, कई लोग घायल 

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां पाडर इलाके में श्रद्धालुओं की बस चिनाब नदी में जा गिरी, जिस कारण कई लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि श्रद्धालू माछिल माता की यात्रा पर जा रहे थे।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में एक और सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें एक बच्चे को छोड़कर करीब 11 लोगों के मारे जाने की आशंका है। खबरों के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद का कहना है कि किश्तवाड़ जिले में यात्रियों से भरी बस चिनाब नदी में पलट गई है, जिसमें केवल एक पांच साल का बच्चा बचा है। लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बस में आखिर कितने लोग सवार थे।

बस में सवार यात्री अभी चल रही माछिल यात्रा में शामिल होने पद्दार घाटी जा रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार राहत और बचाव का काम जारी है।

बीते दिन किश्तवाड़ जिले में ही डोडा-किश्तवाड़ राजमार्ग पर भारी भूस्खलन की चपेट में दो वाहन आ गए थे, जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत 7 लोगों की मौत हो गई थी और 12 लोग घायल हो गए थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजिन्दर कुमार गुप्ता ने बताया था कुल्लीगाड में पहाड़ी से नीचे गिरे पत्थर और मलबे की चपेट में एक मिनी बस और एक कार आ गई थी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia