जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, आत्मसमर्पण करने से किया था इंकार

जम्मू-कश्मीर के जिला शोपियां के कुटपोरा इलाके में जारी गोलीबारी में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने दो आतंकियों के मरने की पुष्टि की है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

विनय कुमार

दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा, "कुटपोरा में मारे गए दोनों आतंकवादियों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऑपरेशन जारी है।"

आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके का घेराव कर तलाशी लेनी शुरू कर दी। जैसे ही सुरक्षाबल आंतकियों के ठिकाने के करीब पहुंचे आतंकियों ने हमला कर दिया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें दो आतंकी मारे गए।


पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने दो आतंकियों के मरने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि ये आतंकी हाल ही में शोपियां में जेके बैंक की कैश को लूट में शामिल थे। इन्होंने ही वैन से 60 लाख रूपये लूटे थे। अधिकारी ने कहा कि हमने उन्हें आत्मसमर्पण का पूरा मौका दिया था। उनके परिजनों ने भी उन्हें समझाया परंतु उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया। इस बीच इलाके में ऑपरेशन जारी है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia