जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में 3 आतंकवादी ढेर, अंसार गजवतुल-हिंद के थे आतंकी

मारे गए आतंकवादियों में एक कुख्यात शीर्ष आतंकी कमांडर भी शामिल है। आतंकवादियों की पहचान जहांगीर रफीक वानी, राजा उमर मकबूल बट्ट और उजैर अहमद बट्ट के रूप में की गई। मुठभेड़ स्थल से तीन हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। मुठभेड़ स्थल से तीन हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलवामा के त्राल के अवंतीपोरा इलाके में मंगलवार रात को मुठभेड़ शुरू हुई थी।

मारे गए आतंकवादियों में एक कुख्यात शीर्ष आतंकी कमांडर भी शामिल है। आतंकवादियों की पहचान जहांगीर रफीक वानी, राजा उमर मकबूल बट्ट और उजैर अहमद बट्ट के रूप में की गई। मॉड्यूल, जो पहले हिज्बुल मुजाहिदीन के साथ था, हाल ही में अंसार ग़ज़वतुल-हिंद (एजीयूएच) में शामिल हो गया था।


खबरों के मुताबिक, पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) की एक टीम को आतंकवादियों के बारे में एक विशेष जानकारी मिली थी जिसके बाद ऑपरेशन को अवंतीपोरा में शुरू किया गया। पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने घेराव कर तलाशी अभियान चलाया जिसके बाद आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 Feb 2020, 11:05 AM