जम्मू-कश्मीर: बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी में बीएसएफ के 2 जवान शहीद, कई नागरिक घायल

श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से 4 जगहों पर हमला किया है। इस हमले में 4 जवान घायल हुए हैं। आतंकियों ने पहला हमला श्रीनगर के फतेहकदल में ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड से किया, जिसमें 3 जवान घायल हो गए।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

रमजान के महीने में भी जम्मू-कश्मीर बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से युद्ध विराम का उल्लंघन जारी है। जम्मू के सुंदरबनी सेक्टर में देर रात करीब सवा एक बजे पाकिस्तान की ओर से बीएसएफ की चौकी को निशाना बनाया गया। इस गोलीबारी में बीएसएफ के एएसआई एसएन यादव और कॉन्सटेबल बीके यादव शहीद हो गए। वहीं एक महिला समेत 3 स्थानीय लोग घायल हुए हैं।

अखनूर सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से लगातार गोलीबारी जारी है। पाकिस्तान की ओर से परगवाल बाजार को निशाना बनाकर फायरिंग की जा रही है। इस गोलीबारी में 3 स्थानीय लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पाकिस्तान की ओर से फायरिंग को देखते हुए अखनूर सेक्टर के लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचा दिया गया है।

वहीं, कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से 4 जगहों पर हमला किया है। इस हमले में 4 जवान घायल हुए हैं। पहला हमला श्रीनगर के फतेहकदल में आतंकियों ने ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड से किया, जिसमें 3 जवान घायल हो गए। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। आतंकियों ने ग्रेनेड से एक और हमला लाल चौक के पास किया, जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया।

पाकिस्तान की ओर से सीमा पर फायरिंग उस वक्त की जा रही है, जब बीती 29 मई को ही भारत और पाकिस्तान की सेना के डीजीएमओ के बीच सहमति बनी थी कि दोनों ही देश 2003 के सीजफायर समझौते का पूरी तरह से पालन करेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Jun 2018, 10:05 AM