जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, एसएचओ समेत दो पुलिसकर्मी घायल

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की है, तलाशी अभियान जारी है। इससे पहले सुबह में खबर आई थी कि सोपोर में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में आतंवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया है। इस हमले में एसएचओ समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर में सोपोर के मुख्य चौक पर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर एक ग्रेनेड फेंका दिया। उन्होंने बताया कि ग्रेनेड धमाके में डांगीवाचा थाने के प्रभारी और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी की है, तलाशी अभियान जारी है। इससे पहले सुबह में खबर आई थी कि सोपोर में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। सुबह में ही सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था। तभी से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया।

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ अभियान तेज कर रखा है। 14 फरवरी के बाद से अब तक घाटी में कई आतंकी मारे जा चुके हैं, हालांकि इस दौरान कुछ सुरक्षा बलों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी।

14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस दौरान कई जवान घायल भी हुए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से इलाज के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई थी। यह हमला उस वक्त हुआ था जब जम्मू से करीब 2500 जवानों का काफिला बस में सवार होकर श्रीनगर जा रहा था। इसी दौरान आतंकियों ने हमला कर दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia