जम्मू-कश्मीर: स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले श्रीनगर में बड़ा आतंकी हमला, दो जवान शहीद, एक घायल

आईजी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि गली से दो आतंकवादी आए और हमारे जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसमें दो सिपाही शहीद हो गए और एक जख्मी है। हमने आतंकवादियों की पहचान कर ली है, ये जैश-ए-मोहम्मद ग्रुप के हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमला हुआ है। श्रीनगर के नौगाम बायपास पर पुलिस पार्टी पर आतंकवादियों ने शुक्रवार को हमला कर दिया, जिसमें जम्मू-कश्मीर के दो पुलिस कर्मी शहीद हो गए। पुलिस ने कहा, "आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां दो पुलिसकर्मियों ने दम तोड़ दिया।"

आईजी कश्मीर विजय कुमार ने कहा, “गली से दो आतंकवादी आए और हमारे जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसमें दो सिपाही शहीद हो गए और एक जख्मी है। हमने आतंकवादियों की पहचान कर ली है, ये जैश-ए-मोहम्मद ग्रुप के हैं।”


हमले के बाद पूरे इलाके को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है। आतंकियों की तलाश की जा रही है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इलाके में आने जाने वालों पर नजर रखी जा रही है। यह घटना स्वतंत्रता दिवस से मात्र एक दिन पहले घटी है, वहीं कश्मीर घाटी में सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट भी जारी किया जा चुका है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia