ऐश्वर्या से ED की पूछताछ पर भड़कीं जया बच्चन, मोदी सरकार पर लगाया ताकत के दुरुपयोग का आरोप

जया बच्चन ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार कितने देर तक, कब तक लोगों को इस तरह से डरा कर रखेगी। जया बच्चन ने सरकार की तुलना अंग्रेजों से करते हुए कहा कि अंग्रेज भी इसी तरह से लोगों को डरा कर रखते थे, लेकिन हमने उनको भी भगा दिया, यह इतिहास है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पनामा पेपर लीक से जुड़े मामले में सोमवार को अपनी बहू ऐश्वर्या राय से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन ने कहा कि मोदी सरकार अपनी ताकत का दुरुपयोग कर डराने की कोशिश कर रही है।

फिल्म अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने संसद भवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ नहीं बोलना चाहती, मगर हिंदुस्तान देख रहा है कि ये सरकार क्या कर रही है। ये सरकार ताकत का दुरुपयोग कर रही है।


जया बच्चन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप (सरकार) कितने देर तक, कब तक लोगों को इस तरह से डरा कर रखेंगे। जया बच्चन ने सरकार की तुलना अंग्रेजों से करते हुए कहा कि अंग्रेज भी इसी तरह से लोगों को डरा कर रखते थे, लेकिन हमने उनको भी भगा दिया, यह इतिहास है।

सांसद जया बच्चन ने आरोप लगाया कि सरकार चुनाव को लेकर घबरा गई है और अपनी ताकत का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने 'लाल टोपी सब पर भारी' की बात कहते हुए उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में सपा के जीतने की भी उम्मीद जताई।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;