बिहार में JDU नेता को मारी गोली, गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती, 3 लोग गिरफ्तार, हथियार बरामद

पुलिस के मुताबिक, जेडीयू नेता मनोज कुशवाहा लक्ष्मीपुर गांव स्थित अपने आवास पर थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। घायल जेडीयू नेता मनोज कुशवाहा को गंभीर स्थिति में अस्पताल भेज दिया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पश्चिम चंपारण के योगपट्टी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सत्तारूढ़ जेडीयू के नेता के घर में घुसकर गोली मार दी। इस घटना में वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, जेडीयू नेता मनोज कुशवाहा लक्ष्मीपुर गांव स्थित अपने आवास पर थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। घायल जेडीयू नेता मनोज कुशवाहा को गंभीर स्थिति में अस्पताल भेज दिया गया। मनोज कुशवाहा वाल्मीकिनगर से जेडीयू सांसद सुनील कुमार के स्थानीय प्रतिनिधि भी हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है एवं एक देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, एक खोखा, दो मोटरसाइकिल तथा तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

अधिकारी ने घटना के कारण के विषय में बताया कि जख्मी मनोज कुशवाहा का घटना में शामिल गिरफ्तार आरोपी अंकित सिंह से पूर्व से व्यक्तिगत दुश्मनी थी, जिसके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;