झारखंड: दुमका में नक्सलियों से मुठभेड़ में एसएसबी का 1 जवान शहीद, 4 घायल, 5 नक्सली मारे गए

दुमका के रानीश्वर थाना के कटलिया के पास पुलिस और एसएसबी के जवानों ने संयुक्त अभियान चला रखा है। इलाके में 12 से 15 नक्सलियों के मौजूद होने की खबर है। सुरक्षा बलों ने नक्सलियों को घेर रखा है। बताया जा रहा है कि इलाके में 3 से 4 दिनों से नक्सली मौजूद थे।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड में दुमका के रानीश्वर थाना इलाके में नक्सिलयों से मुठभेड़ में एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया है। वहीं इस मुठभेड़ में 4 जवान घायल हो गए हैं। इस दौरान पांच नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। वहीं घायल जवानों में से एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। गांभीर रूप से घायल जवान को हेलीकॉप्टर से रांची भेजा गया है। तीन जवानों को दुमका सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि दुमका के रानीश्वर थाना के कटलिया के पास पुलिस और एसएसबी के जवान संयुक्त अभियान चला रहे हैं। खबरों को मुताबिक, इलाके में 12 से 15 नक्सली मौजूद हैं। सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों ने नक्सलियों को घेर रखा है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में पिछले 3 से 4 दिनों से नक्सली मौजूद थे। सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान शुरू किया।


नक्सली हमले में शहीद जवान का नाम नीरज क्षत्री है। वहीं मुठभेड़ के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए एसएसबी के जवान का नाम राजेश राय है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए हेलिकॉप्टर से रांची भेजा गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 Jun 2019, 9:44 AM