झारखंड: धनबाद के अस्पताल में आग लगने से दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की दम घुटने से मौत, मरने वालों में डॉक्टर भी शामिल

धनबाद के एक अस्पताल के आवासीय परिसर में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में डॉक्टर, उनकी पत्नी और घरेलू सहायिका शामिल हैं। वहीं अस्‍पताल से सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

झारखंड के धनबाद में एक भीषण हादसे की खबर है। प्रसिद्ध डा. सीसी हाजरा अस्पताल में शनिवार की देर रात आग लगने से 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों में डा. विकास हाजरा, उनकी पत्नी डा. प्रेमा हाजरा, भगना सोहेल कंगारू, खाना बनाने वाली तारा और डा. विकास के दो अतिथि शामिल हैं।

SSP धनबाद संजीव कुमार ने बताया कि धनबाद के एक अस्पताल के आवासीय परिसर में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में डॉक्टर, उनकी पत्नी और घरेलू सहायिका शामिल हैं।

खबरों के मुताबिक, सभी की मौत आग से जलकर नहीं, बल्कि जहरीली धुएं से दम घुटने के कारण हुई है। इसमें राहत की बात यह है कि अस्‍पताल से सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। 


घटना धनबाद के बैंक मोड़ थाना इलाके के हाजरा क्लिनिक एंड हॉस्पिटल की बताई जा रही है। क्लिनिक और डॉक्टर का घर एक ही कैंपस में स्थित है। बताया जा रहा है कि आग घर में लगी है। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और दमकल की टीम पहुंची और काफी मुश्किल के बाद आग पर काबू पाया जा सका। घटना 28 जनवरी को सुबह 2 बजे की बताई जा रही है।

फायर ऑफिसर लक्ष्मण प्रसाद ने कहा कि आग की सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंचे। हमारे आने से पहले आग काफी लग चुकी थी। अगर हमे जानकारी पहले मिलती तो बहुत कुछ कर सकते थे। 5 पुरूषों, 2 महिलाओं और 2 कुत्तों को रेस्क्यू किया गया। एक कुत्तें की मृत्यु हो गई है, बाकियों को अस्पताल भेजा गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;