यूपी में योगीराज में सुरक्षित नहीं पत्रकार! सोनभद्र में 2 पत्रकारों को मारी गई गोली, कई राउंड फायरिंग, इलाके में दहशत

सोनभद्र के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विनोद कुमार सिंह ने कहा कि दो पत्रकार श्याम सुंदर पांडे और लड्डू पांडे कलियारी बाजार स्थित एक रेस्तरां में चाय पीने गए थे। इस बीच, दो अज्ञात बदमाश बाइक पर आए और दोनों पत्रकारों पर दो से तीन राउंड फायरिंग कर मौके से फरार हो गए।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के एक रेस्तरां में दो पत्रकारों को गोली मार दी गई। घटना गुरुवार देर शाम हुई और दोनों पत्रकारों को बीएचयू मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

पीड़ितों की पहचान श्याम सुंदर पांडे और लड्डू पांडे के रूप में की गई है, दोनों की उम्र लगभग तीस साल है।

सोनभद्र के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विनोद कुमार सिंह ने कहा कि दो पत्रकार श्याम सुंदर पांडे और लड्डू पांडे कलियारी बाजार स्थित एक रेस्तरां में चाय पीने गए थे। एएसपी ने कहा, "इस बीच, दो अज्ञात बदमाश बाइक पर आए और दोनों पत्रकारों पर दो से तीन राउंड फायरिंग कर मौके से फरार हो गए।" घटना से दहशत फैल गई और स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।


एएसपी सिंह ने कहा कि दोनों को पहले वैनी क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल और आगे बीएचयू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। सिंह ने शुक्रवार को कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं, जल्द ही हम पीड़ित पत्रकारों का बयान भी दर्ज करेंगे।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia