बंगाल में हमले पर बोले नड्डा - बुलेट प्रूफ गाड़ी की वजह से बचा, राज्यपाल ने भी जताई तीखी प्रतिक्रिया

पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर हमले के बाद राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा है कि सिर्फ बुलेट प्रूफ गाड़ी की वजह से बचा हूं। वहीं राज्यपाल ने कहा है कि ममता सरकार के कृत्यों से सिर शर्म से झुक गया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोलकाता से 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर जाते समय हुए हमले पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि इस हमले में सिर्फ इसलिए सुरक्षित रहे, क्योंकि उनके पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। उन्होंने कहा कि इस पथराव में काफी बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं के वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। उन्होंने दावा किया कि इस हमले में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय घायल हुए हैं।

पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन दक्षिण 24 परगना जिला में गुरुवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, आज मैं यहां आया हूं, तो रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है। आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं। टीएमसी के गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

जेपी नड्डा ने कहा, कैलाश विजयवर्गीय, राहुल सिन्हा को देखिए, इनकी गाड़ियों को देखिए। मैं तो इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। वरना आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो। ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है। उन्होंने कहा, यहां पुलिस और प्रशासन का राजनीतिकरण हो रहा है। हमें इसे रोकना है और यहां कमल खिलाना है।


इस बीच पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने भी इस मुद्दे पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कई ट्वीट कर कहा है कि हमला करने वालों को राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है। उन्होंने ममता बनर्जी को जटैग करते हुए लिखा है कि आपके कृत्यों से मेरा सिर शर्म से झुक गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia