'मोहन भागवत शकुनि मामा और औवेसी बचपन का दोस्त नकुल': मध्य प्रदेश के इंजीनियर ने छुट्टी की अर्जी में लिखा अपना सपना

मध्य प्रदेश के एक इंजीनियर ने छुट्टी की अर्जी देते हुए लिखा है कि उसे अपने पिछले जीवन को तलाशना है।उसने लिखा है कि उसने सपने में देखा है कि असदुद्दीन औवैसी उसके बचपन के मित्र नकुल हैं और संघ प्रमुख मोहन भागवत शकुनि मामा हैं।

सोशल मीडिया
सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के एक जूनियर इंजीनियर ने छुट्टी के लिए जो अर्जी दी है उसे पढ़कर पूरा विभाग हैरत में है। इस इंजीनियर ने लिखा है कि उसे अपने पिछले जीवन की तलाश है और इसके लिए उसे छुट्टी चाहिए। उसने लिखा है कि उसने सपने में देखा है कि, "असदुद्दीन औवैसी उसके बचपन के दोस्त नकुल हैं और संघ प्रमुख मोहन भागवत शकुनि मामा हैं।" ध्यान रहे कि महाभारत में नकुल पांच पांडवों में से एक हैं, जबकि शकुनि मामा कौरवों के मामा थे। शकुनि मामा को ही छल-कपट के जरिए पांडवों को राजपाट से अलग करने और महाभारत के युद्ध का कारण माना जाता रहा है।

इस इंजीनियर ने अपनी अर्जी में लिखा है कि, "उसे कुछ ही दिन पहले आभास हुआ है कि आत्मा अजर-अमर होती है। इसलिए मैं हर रविवार को गीतापाठ कर अपने पिछले जीवन को जानना चाहता हूं।" उसने लिखा है कि वह घर-घर जाकर गेंहूं का एक दाना भिक्षा में मांगेगा और इस तरह अपनी आत्मा के अहंकार को खत्म करेगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia