मध्य प्रदेश चुनाव में शानदार जीत के बाद छिंदवाड़ा में सीएम कमलनाथ का जोरदार स्वागत, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि वे छिंदवाड़ा के हर मतदाता, जनता के प्रतिनिधि हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं छिंदवाड़ा में उम्मीदवार बनकर आया था, सांसद बना, केंद्रीय मंत्री बना और अब सीएम बनकर आया हूं।

फोटो: @OfficeOfKNath
फोटो: @OfficeOfKNath

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने और सरकार बनाने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे। छिंदवाड़ा पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर कमलनाथ ने अपने गृह क्षेत्र में रोड शो किया। इस रोड शो में पूरा छिंदवाड़ा उमड़ पड़ा। बड़ी संख्या में स्थानीय लोग कमलनाथ के रोड शो में शामिल हुए।

मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि वे छिंदवाड़ा के हर मतदाता और जनता के प्रतिनिधि हैं। कमलनाथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "मैं छिंदवाड़ा में उम्मीदवार बनकर आया था, सांसद बना, केंद्रीय मंत्री बना और अब मुख्यमंत्री बनकर आया हूं। मैं यहां के हर मतदाता, जनता का प्रतिनिधि हूं।"

कमलनाथ ने आगे माना कि छिंदवाड़ा उनके दिल के काफी करीब है, इसीलिए इस तरह के नतीजे (कांग्रेस के पक्ष में) आते हैं। कमलनाथ रविवार को छिंदवाड़ा के तीन दिवसीय प्रवास पर पहुंचे है। वे आम मतदाताओं से मिल रहे हैं। वे यहां रहते हुए राज्य के अफसरों और नेताओं की बैठक भी कर सकते हैं।

5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नीतजे 11 दिसंबर को आए थे। नतीजों में पाचों राज्यों में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं तीन राज्यों, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस को बहुमत मिली थी। इसके बाद तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनी। 17 दिसंबर को कमलनाथ ने भोपाल में आयोजित शपथग्रहण समारोह में राज्य के सीएम पद की शपथ ली थी। 17 दिसंबर को ही राजस्थान में अशोक गहलोत और और छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। शपथग्रहण के बाद बाद तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकारों ने किसानों के हित में फैसले लिए थे।

लोकप्रिय